मनोरंजन

टू-पीस पहनकर पूल में मस्ती करती हुई दिखीं करिश्मा तन्ना, तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर मचाई सनसनी

हिंदी टीवी सीरियल से बॉलीवुड फिल्मों तक में खूब नाम कमाने वाली करिश्मा तन्ना को कौन नहीं जानता होगा। करिश्मा तन्ना भले ही बहुत समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट में ना दिखी ही लेकिन वो सुर्ख़ियों में हमेशा ही रहती है। करिश्मा तन्ना के पास आज के समय में एक लंबी फैन फॉलोइंग है। करिश्मा तन्ना ने आज टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है। वही करिश्मा के पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने शादी कर ली है और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है। उन्होंने पिछले कुछ समय से एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है।

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो भले ही किसी बड़े प्रोजेक्ट मे नहीं दिख रही हो लेकिन अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से सभी का ध्यान खींचती ही रहती है। करिश्मा तन्ना आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है। इस बार उन्होंने ग्रीन कलर की बिकिनी पहने तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान करिश्मा नो मेकअप लुक में नजर आ रहा है।

karishma tanna

इन तस्वीरों में दिख रहा है की वो पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस पसंद भी खूब कर रहे है। तस्वीरों में एक्ट्रेस कहर ढा रही है। तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके है। बता दे की उनकी तस्वीरों का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार करते है।

Related Articles

Back to top button