मनोरंजन

Karisma Kapoor Marriage: करिश्मा कपूर 50 साल की उम्र में करने जा रही हैं दूसरी शादी! बनेगी दुल्हन ?

Karisma Kapoor Marriage Second Time Some Updates Come: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का नाम 90 के दशक की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस के लिस्ट में आता है, यह 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और कामयाब अभिनेत्री रही हैं और यही वजह है कि लोग आज भी इनकी फिल्में देखना पसंद करते है। करिश्मा कपूर ने फिल्मों में तो अभिनेताओं के साथ खूब जोड़ियां बनाई लेकिन असल जिंदगी में इनकी जोड़ी ज्यादा से समय तक नहीं चल पायी। करिश्मा कपूर का साल 2016 में संजय कपूर से तलाक हो गया था, हालांकि संजय कपूर तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए, लेकिन करिश्मा कपूर ने अपने बच्चों के साथ ही अपने जिंदगी बिताने की ठानी और उसके बाद किसी और के दूसरी शादी नहीं की। बता दे करिश्मा पिछले करीब 7 सालों से अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जो काफी हैरान कर रही हैं।

पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट ने ये दावा किया है

दरअसल सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही है की करिश्मा कपूर दूसरी अब शादी करने वाली है। दरअसल पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट ने ये दावा किया है की करिश्मा कपूर का मुंबई के एक नामी बिजनेस मैन के साथ अफेयर चल रहा है, और वह जल्दी ही उसके साथ शादी भी कर सकती हैं।


हालांकि इस दावे में कितनी सच्चाई है इस बारे में फिलहाल कोई नहीं जानता है, वही अभी तक इन खबरों पर करिश्मा कपूर की भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, ऐसे में यह खबरें सोशल मीडिया पर तुल पकड़ रही हैं। बता दे करिश्मा कपूर अभी हाल ही में फ्रांस से छुट्टियां बिताकर लौटी हैं और इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूब तस्वीर शेयर की है और इनके जल्द ही इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोवर होने वाले।

Related Articles

Back to top button