मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने आलिया के साथ रचाई शादी, तस्वीरे देख चोंक उठे फैंस

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने अभिनेता माने जाते हैं. कार्तिक आर्यन अपने अभिनय के लिए काफी शानदार माने जाते हैं. इनकी लगभग सभी फिल्म दमदार ही होती हैं. लेकिन इन दिनों कार्तिक काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. दरअसल बात यह है की कार्तिक की आने वाली फिल्म फ्रेडी का लोगो को काफी समय से इंतजार हैं. इस फिल्म की वजह से कार्तिक काफी सुर्खियों में चल रहे हैं.

इस फिल्म का इंतजार कार्तिक के फैंस को भी बेसब्री से हैं. कार्तिक इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कार्तिक साइको किलर का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं. ऐसा रोल प्ले कार्तिक ने आज से पहले अन्य किसी फिल्म में नहीं किया हैं. इसलिए लोगो को कार्तिक के नए लुक का बेसब्री से इंतजार हैं.

कुछ दिन पहले इसी फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार आलिया फर्नीचरवाला से शादी रचाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर में यह भी बताया गया है की शादी के बाद कार्तिक और आलिया फर्नीचरवाला रोमांटिक मुड में भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा टीजर में एक रोमांचक सीन यह भी बताया गया है की टीजर खत्म होने के कुछ सेकंड पहले कार्तिक आलिया का मर्डर करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वजह से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. कार्तिक और आलिया फर्नीचरवाला की यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होने वाला हैं. इस फिल्म में कार्तिक सीरियस रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज नही होकर डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button