मनोरंजन

50 की उम्र में बिकिनी पहनकर पूल में उतरी कश्मीरा शाह, ट्रोल करने वालो को दिया जवाब

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. एक बार फिर कश्मीरा ने ऐसा ही कुछ किया है, जिससे फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. मालूम हो कि कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बोल्डनेस में 50 साल की उम्र में भी अपने से कम उम्र की बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं.

बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शयेर की हैं, जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. पहली फोटो में कश्मीरा बिकिनी पहनकर पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपना सबसे बोल्ड अवतार दिखाया है.

इन तस्वीरों को देखकर लगता नहीं है कि वह 50 साल की हो चुकी हैं. पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कुछ लोग मुझ पर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं. मैं उन पर हंसती हूं क्योंकि वो सभी एक जैसे हैं’. इस कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ट्रोल्स पर निशाना साधा है जो अक्सर बोल्ड तस्वीरों को लेकर उनका मजाक उड़ाते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button