मनोरंजन

नही बनना चाहती है कैटरीना पति विक्की के बच्चे की माँ, विक्की कौशल के घर मे नही गूँजेगी नन्हे बच्चे की किलकारियाँ

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं जो पूरे फिल्म उद्योग में जाने जाते हैं और आज भी बहुत सम्मानित हैं। सबसे पहले बात करते हैं विक्की कौशल की, जो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बन चुके हैं और आपको बता दें कि विक्की कौशल को आज जहां हैं वहां पहुंचाना हर किसी का काम नहीं होता और उनके हाथ में कम ही लोग होते हैं। इस साल अगर कटरीना कैफ की बात करें तो वह बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री भी बन गई हैं, जिन्हें आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और उनका सम्मान किया जाता है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में शादी की है और शादी के बाद हाल ही में उनके रिश्ते को लेकर खबर सामने आई है कि Vicky Kaushal के घर में नन्ही सी बच्ची के रोने की आवाज नहीं गूंजेगी. आगे लेख में, आइए जानते हैं कैटरीना कैफ और कौशल के विवाहित जीवन के बारे में इस खबर के बारे में विवरण।

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में काफी इज्जत दी गई है, जो उनकी सालों की मेहनत का नतीजा है। कैटरीना कैफ इस समय अपनी फिल्मी लाइफ की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ या मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। छोटा लड़का अब अपने ससुर के घर में गूंजता है।

सीधे शब्दों में कहें तो कैटरीना इस समय अपने पति विक्की कौशल के बच्चे की मां नहीं हो सकती या यूं कहें कि वह जन्म नहीं देना चाहती। यही वजह है कि इस समय हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है. आगे अपने लेख में कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के घर बच्चे की चीख-पुकार क्यों नहीं होने देना चाहती हैं।

Related Articles

Back to top button