मनोरंजनराष्ट्रीय

अब कैटरीना शादी के मात्र शादी के 2 महीने बाद बनने वाली है माँ, क्लिनिक में दिखी और उसके बाद सोनोग्राफी रिपोर्ट हुई हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच होने वाली दुल्हन को मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट (Katrina Kaif Spotted Video) किया गया। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रियाओं की लाइन लगा दी है।

कटरीना कैफ के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Katrina Kaif Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। जिसमें हसीना ब्लैक टीशर्ट और पिंक टाइट्स के साथ ब्लैक मास्क लगाई क्लिनिक से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस, पैपराजी को पोज दिए बिना ही गाड़ी में बैठकर घर रवाना हो जाती हैं।

कटरीना की इस वायरल क्लिप को महज एक घंटे के अंदर इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 36 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स को तमाम रिएक्शन देते देखा जा रहा है, जिसमें सबसे ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स शामिल हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’शादी के पहले ही बच्चा।’ दूसरे ने लिखा,’बहुत बुरा हुआ…अब सलमान खान का क्या होगा।’

वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’शादी हो भी रही है या नहीं।’ बता दें कि, विक्की-कटरीना की शादी के लिए 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक रणथंबौर में 45 से अधिक होटल्स बुक किए हैं। वहीं शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉर्ट, बड़वारा में सवाई माधोपुर इलाके में होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button