मनोरंजन

कैटरीना कैफ और विक्की विक्की कौशल नहीं बन सकते है माँ-बाप, बताया बड़ा सच

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kausahl) की शादी पिछले साल नवंबर में हुई। शादी के पहले कैटरीना कैफ और सलमान खान (Salman Khan) का अफेयर चल रहा था। खबरों में आया था कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे।

इन सभी खबरों को गलत ठहराते हुए कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शादी कर ली है। इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते है। विक्की कौशल कैटरीना कैफ को बहुत प्यार करते है और उनका ख्याल भी काफी अच्छे तरीके से रखते है। कुछ समय पहले एक खबर सामने आई थी कि कैटरीना कैफ मां बनने वाली है लेकिन वह झूठी खबर थी।

नहीं बन सकती कैटरीना कैफ मां

घमासान की खबर के मुताबिक, कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दी है लेकिन वह अपने पति विक्की कौशल को पापा नहीं बना सकती है। कुछ समय पहले खबर चर्चा में थी कि कैटरीना कैफ मां बनने वाली है। लेकिन वह खबर झूठ निकली और अब कैटरीना कैफ मां नहीं बन सकती है। उनके मां बनने का सपना अभी पूरा नहीं हो सकता क्यूंकि विक्की और कैटरीना दोनी ही अभी पेरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं। दोनों अभी मां बाप बनने के लिए तैयार नहीं हैं। फिलहाल विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं और उनके साथ ही कैटरीना भी अपने करियर में बिजी हैं। इसी के चलते दोनों ने फैसला लिया है कि वह अभी पेरेंट्स नहीं बनेंगे।

Related Articles

Back to top button