मनोरंजनराष्ट्रीय

कैटरीना कैफ ने फैंस को दी बहुत बड़ी Good News, इंतजार हुआ खत्म सभी बहुत खुश

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने अपने फैंस एक बड़ी गुड न्यूज़ दे दी है। कैटरीना ने आज एक बहुत बड़ी जानकारी अपने फैंस को दी है। कैटरीना कैफ ने भारत के आज़ादी के पर्व में देशवासियों को बधाई दी है और एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। कैटरीना कैफ आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है और कई हिट फिल्में दी है। कैटरीना एक वीडियो शेयर कर अपनी एक और जबरदस्त फिल्म की रिलीज़ डेट सभी को बता दी है। ये फिल्म कैटरीना कैफ और सलमान खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने फिल्म टाइगर का एक और पार्ट टाइगर 3 है। बता दे की इस फिल्म की रेलसे डेट की अनाउंसमेंट हो छुई है।

बता दे की सलमान खान और कैटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘एक था टाइगर’ आज ही के दिन 10 साल पहले रिलीज़ हुई थी और अब इस सीरीज की नई फिल्म टाइगर 3 की भी रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट हो गई है। एक था टाइगर फिल्म को 15 अगस्त 2012 को रिलीज़ किया गया था।

इस फिल्म की अभी रिलीज़ डेट के बारे में बताया गया है अभी इस फिल्म का ट्रेलर नहीं रिलीज़ किया गया है। लेकिन उम्मीद है कुछ ही दिनों इस फिल्म का ट्रिलर भी देखने को मिल जायेगा। टाइगर 3 को 21 अप्रैल 2023 को रिलीज़ किया जायेगा। आपको बता दे की इस बार टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलवा इमरान हाश्मी भी दिखने वाले है। कैटरीना कैफ ने फैंस को दी बहुत बड़ी Good News, इंतजार हुआ खत्म सभी बहुत खुश

Related Articles

Back to top button