मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी कैटरीना कैफ! पहले लुक को देखकर लोगों ने उठाए कई सवाल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को अपनी शादी तक सभी से छिपाकर रखा. हालाँकि अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता था, और सब उनके रिश्ते को लेकर उनसे सवाल भी करते थे लेकिन कटरीना और विक्की ने इस बात का खुलासा कभी भी किसी के साथ नहीं किया. उनकी शादी की खबर मिलने के बाद रिपोर्टर्स भी अक्सर उनको स्पॉट करते थे और उनकी शादी के सम्बन्ध में सवाल करते थे, लेकिन इन्होने अपने रिश्ते पर चुप्पी ही साधी, और सीधा शादी के बंधन में बंध जाने के बाद ही इन्होने अपने रिश्ते का खुलासा किया. बता दे की दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को एक दूसरे से शादी की, और कटरीना दुल्हन के लिबास में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

क्या कटरीना कैफ हैं प्रेग्नेंट? हुआ इस बात को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

आये दिन कटरीना और विक्की को लेकर कोई न कोई बात सामने आती ही रहती है. जैसे शादी के बाद जब कटरीना ने पहली रसोई में हलवा बनाया था, इसके बाद जब विक्की नया साल मनाने अपने काम से वापिस कटरीना के पास आये थे, इसके अलावा जब कटरीना पति विक्की से मिलने भोपाल पहुंची थी, और साथ में लोहरी मनाई थी. इस प्रकार की कई बातें अक्सर इनको लेकर सामने आती रहती हैं. इसके अलावा एक कबर और थी जो इनके बारे में हाल ही में खूब ट्रेंड हुई थी और वह थी जब कटरीना ने विक्की के लिए नाश्ता बनाया था.

क्या बनने वाली हैं कटरीना कैफ माँ?

बता दे की इन दिनों कटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की खबर खूब सुर्ख़ियों में है. दरअसल हाल ही में कटरीना कैफ को एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया था. कटरीना ने इसमें लाइट पिंक कलर का सूट पहना था और काफी प्यारी लग रही थीं. लेकिन जैसे ही उनकी ये तसवीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी, सभी की अलग अलग प्रतिक्रियाएं आने लगी. किसी ने कटरीना की ख़ूबसूरती की तारीफ की, तो किसी ने उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल उठाने सह७रु कर दिए. बता दे की फिलहाल कटरीना और विक्की की तरफ से कटरीना की प्रेगनेंसी को लेकर कोई खबर नहीं आयी है.

इन फोटोस को देखकर लोगों ने कैटरीना को बदनाम करना शुरू कर दिया फोटो को वायरल करने के साथ लोग कई कई तरह की बातें लिख रहे थे कुछ नहीं तो यह भी कह दी थी।

बात करें इस अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की तो इन्हें आप जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ देखेंगे. इसके अलावा विक्की कौशल भी बहुत ही जल्द सारा अली खान के साथ फिल्म लुका छुपी 2 में नज़र आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button