मनोरंजन

Katrina Kaif पति को इस हाल में देख हुईं शर्म से पानी-पानी, झुक गई नजरें, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड के फेमस कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) नये साल पर हाल ही में राजस्थान वेकेशन (rajasthan vacation) पर गये हुए थे। वहां से लौटने के बाद उनकी वेकेशन की कई तस्वीरें सामने आई हैं। अब नए साल के जश्न के बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की और कैटरीना के साथ दो और लोग दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान विक्की की परफॉर्मेंस देखते हुए कैटरीना बैठी हुई हैं।

बिंदास अंदाज में दिखे विक्की
कुछ सेकेंड के इस वीडियो में विक्की बिंदास अंदाज में डांस कर रहे हैं और वहीं कैटरीना उन्हें देख पहले तो मुस्कुराईं और फिर शरमाकर अपने सिर को झुका लिया। हालांकि ये वीडियो कब की है ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन ये कपल हाल ही में राजस्थान घूमने गया था और इससे पहले दोनों एनिवर्सरी पर किसी हिल स्टेशन पर इन्जॉय करते दिखे थे। माना जा रहा है कि इसी दौरान का येे वीडियो होगा जो, अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

नए साल से पहले ही वेकेशन से लौटे
नया साल शुरू होने से कुछ रोज पहले ही राजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल वेकेशन इन्जॉय करते दिखे थे। वेकेशन के दौरान उन्होंने जंगल सफारी और नेचर वॉक में खूब इन्जॉय किया था। विक्की और कैटरीना ने अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर फैंस के लए शेयर की थी। इन फोटोज में जंगली जानवरों की झलक भी दिखाई दे रही थी। लेकिन यह कपल नए साल से दो दिन पहले ही छुट्टियों से लौट आया था। और अपने परिवार के साथ नये साल का जश्न मनाया।

Related Articles

Back to top button