बॉलीवुडमनोरंजन

KGF 3 Release Date: जानिए कब रिलीज होगी Yash और Sanjay Dutt की केजीएफ ३

KGF 3 Release Date: जानिए कब रिलीज होगी Yash और Sanjay Dutt की केजीएफ

साउथ की सुपरहिट फ़िल्म KGF फ़िल्म की फैन फॉलोइंग दुन्याभर मे है। फ़िल्म की लिड एक्टर यश की एक्टिंग ओए एक्शन ने लोगो को उनका फैन होने पर मजबूर कर दिया था। KGF 1 की अपार सफलता मे बाद KGF 2 बनी थी ओर दूसरे भाग ने भी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

इस फ़िल्म के दूसरे भाग मे संजय दत्त और रवीना टंडन के किरदार ने इस फ़िल्म को और ज्यादा इंटरस्टिंग बना दिया था। लेकिन हर किसी की मन मे एक ही सवाल आ रहा है के क्या KGF 3 बनेगी के नहीं। यश के फैन बेसब्री से ये जाने के लिए इंतज़ार कर रहे है।

kGF 2 14 अप्रैल 2023 मे रिलीज़ हुईं थी। और इस फ़िल्म ने 1200 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकॉड अपने नाम किया था।

KGF केवल एक फ़िल्म नहीं बल्कि अब एक ब्रांड बन चुकी है। अब दर्शक इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। दर्शक यह जाने के लिए उतशुक है की क्या KGF 3 आएगी या नहीं।

बता दे केजीएफ चैप्टर 3 निस्संदेह आगे बढ़ रहा है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा है के फ़िल्म की शूटिंग साल 2024 के अंत तक शुरू होने की उमेद है और फ़िल्म को 2025 मे रिलीज़ किया जा सकता है।

चारों ओर चल रही अफवाहों के मुताबिक, फिल्म का अनुमानित बजट 400 करोड़ रुपये है। लेकिन ये सिर्फ अटकलें हैं क्योंकि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।

हालांकि, इसके पिछले सीक्वल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए फिल्म का बजट ज्यादा होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button