बॉलीवुडमनोरंजन

नहीं बनेगी KGF 3 ? अचानक काम हुआ बंद, जानिए वजह

नहीं बनेगी KGF 3 ? अचानक काम हुआ बंद, जानिए वजह

साउथ की सुपरहिट फ़िल्म KGF फ़िल्म की फैन फॉलोइंग दुन्याभर मे है। फ़िल्म की लिड एक्टर यश की एक्टिंग ओए एक्शन ने लोगो को उनका फैन होने पर मजबूर कर दिया था। KGF 1 की अपार सफलता मे बाद KGF 2 बनी थी ओर दूसरे भाग ने भी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फ़िल्म के दूसरे भाग मे संजय दत्त और रवीना टंडन के किरदार ने इस फ़िल्म को और ज्यादा इंटरस्टिंग बना दिया था। लेकिन हर किसी की मन मे एक ही सवाल आ रहा है के क्या KGF 3 बनेगी के नहीं। यश के फैन बेसब्री से ये जाने के लिए इंतज़ार कर रहे है।

KGF फ़िल्म की फैन फॉलोइंग केवल भारत मे ही नहीं दुन्या भर मे है। Kgf के रॉकी भाई उर्फ़ यश चाहने वालो की संख्या देश विदेश मे है। इसी महिने 14 जुलाई को KGF जापान मे रिलीज़ हुईं है। जापानी ओड़ियेन्स को kfg काफ़ी पसंद आ रही है। यश अब जापान अपने फैंस को मिलने जा रहे है। यश अपने नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने se पहले जापान के दौरे पर जाने वाले है।

निर्देशक प्रशांत नील और यश दोनों को लगता है कि दोनों केजीएफ फिल्मों को अभी लंबा सफर तय करना है। जापान में सफलता के बाद वे तीसरे भाग के साथ आने से पहले केजीएफ को दुनिया के अन्य हिस्सों में ले जाएंगे। यश को पता है कि उनके प्रशंसकों को दुनिया की उम्मीद है और फिर केजीएफ 3 से कुछ और। वह इसमें तभी उतरेगा जब उसे आदर्श स्क्रिप्ट मिलेगी। इस बीच वह अपने अगले प्रोजेक्ट में लग जाएंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए एक और बड़ा आश्चर्य होगा।

Related Articles

Back to top button