मनोरंजनराष्ट्रीय

Khatron ke Khiladi 12 Confirmed Contestants List: मिल गए KKK 12 के 4 खिलाडी, एक खूबसूरत हसीना भी शामिल

Khatron ke Khiladi 12 Confirm Contestants: रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ बहुत जल्द नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है. ऐसे में शो के फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं. कंटेस्टेंट की लिस्ट काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. शो के लिए कुछ सेलेब्स का नाम फाइनल भी कर लिया गया है. ‘बिग बॉस 15’ के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया और ‘ऐस ऑफ स्पेस’ फेम चेतना पांडे स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शामिल होंगे. मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन में होगी.

चेतना पांडे होंगी शो का हिस्सा

राजीव अदतिया करेंगे एक्शन

राजीव ने कहा, “मैं खुद को एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में सोचता हूं और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से करना चाहता था.” ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनने के बाद, वह एक नया अनुभव प्राप्त करने और कुछ साहसी स्टंट करने के लिए उत्साहित हैं.

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यह जीवन में एक बार आने वाला अवसर है. यह आपकी मानसिक और शारीरिक शक्ति की सच्ची परीक्षा है, और मैं अपने कौशल को परखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.”

मोहित मलिक का नाम कंफर्म

‘डोली अरमानों की’ के अभिनेता मोहित मलिक रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शामिल हो गए हैं. मोहित शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने आगे बताया, “मैंने विभिन्न माध्यमों में काम किया है और लोगों ने मुझे एक गंभीर अभिनेता के रूप में देखा है. अब मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरे व्यक्तित्व के साहसिक पक्ष को देखे. ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपनी वास्तविक क्षमता को अनलॉक करने और हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हूं.”

प्रतीक सहजपाल भी होंगे शो को हिस्सा

प्रतीक शो में शामिल होने और स्टंट करने को लेकर भी उत्साहित हैं, इस पर उन्होंने आगे बताया कि, “मैं हमेशा एक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति रहा हूं और दैनिक आधार पर खुद को चुनौती देने में विश्वास करता हूं.”.

Related Articles

Back to top button