मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी को मिला सीजन 12 का विनर, कोरियोग्राफर तुषार ने जीती शो की ट्रॉफी

Colours TV पर आने वाला स्टंट बेस्ड नंबर वन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। साल 2012 से चले आ रहे इस रियलिटी शो का इस बार 12 सीजन था। हर बार नये देश में शुरू होने वाले इस शो को लगातार 5 सीजन से होस्ट करते आ रहे बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस बार भी खतरों के खिलाड़ी को होस्ट करते हुए देखे गए थे।

रोहित शेट्टी हर बार सीजन को एक टैग लाइन देते हैं, खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को रोहित शेट्टी ने बच के कहाँ जायेगा? खतरा कहीं से भी आएगा!” टैगलाइन दी थी। 2 जुलाई 2022 सीजन 12 में 13 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। शनिवार और रविवार आने Colour Tv और Voot App पर वाले इस शो के सीजन 12 को 26 एपिसोड में रिलीज किया गया है।

खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड अभिनेता जैकलिन फर्नांडीज, पूजा हेगडे, रणवीर सिंह और वरुण शर्मा भी गेस्ट बनकर शामिल हुए थे। शो का ये सीजन सुपरहिट रहा।

खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में बॉलीवुड कोरियोग्राफर तुषार कालिया, टिक टॉक स्टार जन्नत जुबैर, मशहूर टिक टॉकर फैजल शेख, अभिनेता मोहित मलिक, बिग बॉस सीजन 13 विनर अभिनेत्री रुबीना दिलैक और टीवी स्टार कनिका मान ने अपनी जगह बनाई थी।

कड़ा कंपटीशन देने के बाद फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू, नमस्कार तुषार कालिया और मोहित मलिक सेमीफाइनल में पहुंचे लेकिन कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने सीजन 12 का खिताब जीता। मिस्टर फैजू तुषार के फर्स्ट रनरअप रहे। तुषार को शो की ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए और एक कार मिली है।

Related Articles

Back to top button