मनोरंजन

Sidharth & Kiara Wedding : शादी के बंधन में बन चुके हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लिए जैसलमेर पैलेस में लिए सात फेरे

इस तरह से बॉलीवुड के दूसरे कपल और लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कल ही शादी कर एक दूसरे को अपना बना लिया है.आपको बता दें कि दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से अपनी शादी की.साथ ही साथ फेरे लेकर दोनों एक दूसरे के बन गए है.

बता दे कि कल ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जो कि बॉलीवुड के बहुत अच्छे एक्टर और एक्ट्रेस एज है. दोनों ने जैसलमेर के पैलेस में बड़े ही धूमधाम से शादी की.शादी के बाद दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों शादी की रस्में करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं.

वही कियारा आडवाणी ने पिंक और क्रीम कलर का लहंगा पहन रखा है और एक ट्रेडिशनल लुक दिया है जिसमें वह बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही है.वही तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है जिसमें वह बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं.

बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फोटो को पोस्ट करते हुए कहते हैं कि अब हमारी स्थाई तरह से बुकिंग हो चुकी है और हमारे आगे की चढ़ने के लिए आप हमें बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दे. इस फोटो के अपलोड होते ही बहुत सारे यूजर ऑर्फेंस इंस्टाग्राम पर इस फोटो को लाइक किए जा रहे हैं. कमेंट भी बहुत ज्यादा आ रहा है. इस फोटो की भी उस पर बहुत ज्यादा गया.लोगों द्वारा इनकी जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है.

Related Articles

Back to top button