मनोरंजनराष्ट्रीय

Kiara Advani और Sidharth Malhotra बनने वाले है माता पिता प्रेग्नेंट हुई कियारा! तस्वीर आई सामने लोग दे रहे है बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी है तब से सुर्खियों में बनी हुई है। कियारा आडवाणी ने फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राजस्थान के जैसलमेर शहर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद अब सिद्धार्थ और कियारा दोनों अपने काम पर वापस लौट गए हैं और अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में लगे हैं। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिन्हें सुनने के बाद लग रहा है कि कियारा आडवाणी को अब अपने काम से ब्रेक लेना पड़ सकता है।मीडिया रिपोर्ट्स के बता दे कियारा आडवाणी प्रेगनेंट हो गई है और जल्दी ही मां बनने वाली है। साथ ही एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें ये बेबी बम फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

फोटोस में एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट और वाइट पेंट पहनी हुई है। क्यारा आडवाणी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर जगह फैलती जा रही है। लेकिन आपको बता दें कि अगर आपके पास भी कियारा की कोई ऐसी कोई तस्वीर आए तो कृपया उन्हें शेयर ना करें क्योंकि ये तस्वीरें पूरी तरह फेक है।

kiara advani

दरअसल एक्ट्रेस की रियल तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है और उन्हे एडिट करके उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है, जिस वजह से लग रहा है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हो गई है। बता दें कियारा आडवाणी जल्द ही बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। कियारा और कार्तिक की ये फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Back to top button