मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी टोन्ड बॉडी को कियारा आडवाणी ने किया फ्लॉन्ट, फैंस हो रहे बेकाबू

इस दिनों हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. फिल्म ‘शेरशाह’ में अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से इन दोनों ने लोगों को दीवाना बना दिया है। ये कपल रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कियारा और सिड की शादी की खबरें भी इस समय काफी उड़ रही हैं। इन्हीं खबरों के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग लगारही हैं। कियारा ने हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर पोस्ट की हैं। ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कियारा अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

kiara adavani

शादी की खबरों के बीच कियारा ने बेहद बोल्ड अवतार में एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट ही है। इस फोटो में किराया की बोल्डनेस देखकर फैन्स बेकाबू हो रहे हैं। हालांकि इन फोटोज के साथ कियारा ने कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकन ये तस्वीर इतनी बोल्ड और खूबसूरत है कि इसमें किसी कैप्शन की जरूरत ही नहीं है।

इस फोटोशूट में कियारा आडवानी ने ब्लैक कलर की आर-पार दिखने वाली ड्रेस पहनी है। यह डे्रस फुल लेंथ की है, जिसके बीच से एक्ट्रेस शरीर साफ नजर आ रहा है। स्ट्रैपलेस होने के कारण कियारा इसमें अपना क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं। इस बोल्ड पोज और ड्रेस पर उन्हें फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button