मनोरंजन

हनीमून से तुरंत लौटने के बाद कियारा आडवाणी ने दी बड़ी खुशखबरी, फैंस बहुत दे रहे है बधाई

हनीमून से तुरंत लौटने के बाद कियारा आडवाणी ने दी बड़ी खुशखबरी, फैंस बहुत दे रहे है बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पिछली कुछ वक्त से लगातार सुर्खियो बनी हुई है। 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की लिऐ वह काफी चर्चा में रही थी। शादी के चर्चा के बाड़ अब यह अभिनेत्री उनकी आने वाली तेलुगु फिल्म को लेकर एक बार फ़िर सुर्खियों में है। फिल्म का नाम RC 15 है। कहा जा रहा है के इस फ़िल्म के लिऐ कियारा ने अपनी फीस बढ़ाकर 4 करोड़ जीती करदी है। यह फीस उनकी पिछली फिल्म से कहीं ज्यादा है। एक्ट्रेस के तुलना में ऐक्टर को फीस और फिल्मों में रोल ज्यादा मिलता है यह बात आम है। इसी बीच कियारा ने तगड़ी फीस लेकर यह साबित कर दिया है के बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह अपना सिक्का जमा चुकी है।

कियाना का कहना है के वह बेवजह अपनी फीस को लेकर प्रोड्यूसर को परेशान नहीं करती हैं। कियारा का कहना है के हर एक्ट्रेस को अपनी वैल्यू पता है। और इसलिए मैं जितनी वाजिब हो उतनी ही फीस लेती हूं. बेवजह अपनी फीस को लेकर मोल भाव नहीं करती। आरसी15 पैन-इंडिया फिल्म होगी। इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक बार फिर राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों तेलुगु फिल्म विनया विधेया रामा में एक साथ दिखाई दिए थे. इन दोनों के अलावा साऊथ एक्ट्रेस अंजली की भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में होगी।

साउथ के सुपरस्टार राम चरण की आरआरआर बाद ये अगली फ़िल्म होगी। इस फिल्म मै इन्होंने डबल रोल में देखा जाएगा। कियारा आडवाणी तथा अंजली के अपोजिट. ये फिल्म 170 करोड़ के भारी बजट में बने जा रही है। इस फिल्म को अगले साल 2024 में संक्रांति के मौके पर रिलीज किए जाने की योजना है. आरसी15 एक पॉलिटिकल थ्रिलर है. इस फिल्म के डायरेक्ट एस. शंकर है। जिन्होंने तमिल में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। आरसी15 से वह तेलुगु फिल्मों के डायरेक्शन में कदम रखने जा रहे है। कियारा ने इस फिल्म का कुछ शूटिंग भी किया है। लेकिन बाद में वह शादी की तैयारियों में बिजी होने के वजह से शूटिंग पूरा नही कर पाई। बाकी की फिल्म की शूटिंग वह आने वाले महीनों में पूरी करेंगी।

Related Articles

Back to top button