मनोरंजन

क्या कियारा अडवाणी ने सभी कपडे उतारकर करवाया था फोटोशूट, डब्बू रतनानी ने फेंस को दिया जवाब

डब्बू रतनानी बॉलीवुड की मशहूर फोटोग्राफर मानी जाती हैं. इन्होने काफी हीरोइनों के फोटोशूट अपने कैलेंडर के लिए किए हैं. लेकिन इस समय कियारा अडवाणी की एक फोटो बहुत ही वायरल हो रही हैं. यह फोटोशूट डब्बू रतनानी ने अपने कैलेंडर के लिए कियारा से करवाया हैं. दरअसल बात यह है की इस फोटोशूट में कियारा अडवाणी टॉपलेस नजर आ रही हैं. यह देखकर उनके फेंस ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इस फोटो में कियारा रेत पर लेटी हुई हैं. और टॉपलेस नजर आ रही हैं. यह देखकर उनके फेंस ने उनके बारे में असहज कमेंट किए और काफी ट्रोल किया.

Kiara Advani

डब्बू रतनानी ने जवाब दिया, कियारा नहीं थी टॉपलेस

जब इस बारे में फोटोशूट करने वाली डब्बू रतनानी को पूछा गया तो उन्होंने बताया की कियारा टॉपलेस नहीं थी. उन्होंने आगे बताया की यह कैमरे का कमाल हैं. कैमरे को एक खास एंगल में रखकर यह फोटो ली गई हैं. जिससे लोगो को लगता है की कियारा टॉपलेस थी. लेकिन यह बात बिलकुल गलत हैं. कियारा टॉपलेस नहीं थी. कैमरे के एंगल से कियारा का फोटो टॉपलेस दिख रहा हैं.

डब्बू रतनानी ने आगे कहा की कियारा को बोल्ड और ग्लैमरस लुक देने के लिए इस प्रकार से फोटो खिंची गई हैं. इस फोटो के लिए उन्हें बिलकुल भी टॉपलेस होने की जरूरत नहीं पड़ी थी. डब्बू एक जानीमानी फोटोग्राफर हैं. इन्होने अपने कैलेंडर के लिए कियारा के अलावा सनी लियोनि, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे का भी फोटोशूट किया हैं.

कियारा अडवाणी ने क्या कहा

हाल ही में कियारा अरबाज खान के टोक शो में दिखाई दी थी. इस शो में ऐसे फोटोशूट के बारे जब उनसे पूछा गया तो तो उनकी प्रतिक्रिया सामान्य थी. उन्होंने कहा ऐसे फोटोशूट वह हर साल करवाती रहती हैं. और फेंस के द्वारा कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता हैं. लेकिन वह ऐसी सब बातों पर कभी भी ध्यान नहीं देती हैं. उन्होंने बताया की फेंस ने उनके फोटो पर क्या कमेंट किए हैं. इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button