मनोरंजन

ना मंगलसूत्र ना सिंदूर शादी के बाद कियारा आडवाणी ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख लोगों के छूटे पसीने

ना मंगलसूत्र ना सिंदूर शादी के बाद कियारा आडवाणी ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख लोगों के छूटे पसीने

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी पिछले किस समय से कुछ न कुछ वॉक से सुर्खियो में बनी हुई है। 7 फरवरी कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल वेडिंग के वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है। शादी के बाड़ ये कपल वापिस अपने पेडिंग प्रोजेक्ट को पुरा करने में काम पर जुड़ गए। वही कियारा आडवाणी एक से बडकर एक फिल्म और ब्रैड की ऐड करने में काफी व्यस्थ हो चुके है। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने आनी वाली वेब सीरीज के लिए शूटिंग में जुड़ गई है।

हाल ही में कियारा ने एक मैगजीन के लिऐ फोटो शूट किया है जिस के कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें है। इस फ़ोटोशूट में कियारा का अंदाज़ बेहद ग्लैमर दिख रहा है। वह कैमरे के सामने एक से बडकर एक सिजिंग पोज दे रही है। शादी की बाद भी कियारा का ये बोल्ड अंदाज़ देख लोग हैरान रह गए। कियारा के ये ग्लैमर अंदाज़ उनके फैंस द्वार काफी पसंद किया जा रहा रहा है।

दरअसल कियारा आडवाणी ने समर कलेक्शन के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। कियारा आडवाणी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कियारा आडवाणी की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है। इस पर फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर दिल और आग की इमोजी भी कमेंट की है। वहीं, कई लोगों ने शानदार, ब्यूटीफुल और अमेजिंग जैसे कमेंट्स भी किए है।

Related Articles

Back to top button