बॉलीवुडमनोरंजन

शादी के 4 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई Kiara Advani! नजर आया बेबी बंप फैन दे रहे है बधाई

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ के प्रमोशन के लिए जगह-जगह ट्रेवल कर रहे हैं। अभी हाल ही में यह जोड़ी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंची थी, इस दौरान इन्होंने लोगों के बीच जमकर गरबा किया था। अब इसी बीच यह राजस्थान पहुंच गए हैं, इस दौरान कार्तिक आर्यन ने कियारा आडवाणी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें लोगों को कुछ ऐसा नजर आया कि वह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे हैं। दरअसल इस दौरान कियारा आडवाणी ने चॉकलेटी कलर की एक राजस्थान ड्रेस पहनी हुई थी, इस दौरान लोगों को एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आया।


कियारा आडवाणी की इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों का यही मानना है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हो गई है और वह इस तरह अपना बेबी बंप भी फ्लांट कर रही है, हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में अभी कोई बात नहीं कही है, पर इन दिनों इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें इस तस्वीर को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 30 मिलीयन फॉलोअर्स होने वाले हैं।




खैर, इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में व्यस्त चल रही हैं। वही फैंस के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। बता दे इस फिल्म को रिलीज होने में अब केवल 4 ही दिनों का समय बचा है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्य प्रेम की कथा’ शुक्रवार 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button