मनोरंजन

आलिया भट्ट की तरह ही कियारा आडवाणी भी शादी से पहले हो गई प्रेग्नेंट ? एयरपोर्ट की तस्वीरें देख लोग दे रहे है बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं, इस वजह से ये काफी चर्चा में है। इन्होंने राजस्थान के जैसलमेर में सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की है। लेकिन शादी के तुरंत बाद ही कियारा आडवाणी की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी हैं। बता दे 7 फरवरी 2023 को इन्होंने शादी की थी। शादी के बाद जब अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिल्ली लौट रही थी, तो उन्हें जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। इसके साथ इन्होंने ऊपर से शॉल ओढ़ा हुआ था।

इस दौरान कियारा ने जिस स्टाइल से शॉल पहना और उसे वह बार-बार एडजस्ट करके अपना पेट ढक रही थीं, उससे नेटीजन्स ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। इसी वजह से कियारा आडवाणी के प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ने लगी है। इसकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग इनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

kiara

यहां तक ही नहीं बल्कि लोग ये भी कह रहे हैं कि ये भी आलिया भट्ट की तरह शादी के एक-दो महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस कर सकती है। लेकिन आपको बता दें कि ये न्यूज़ महज एक अफवाह है। कियारा आडवाणी की अभी-अभी शादी हुई है इस वजह से हो शॉल ओढ़े हुए हैं। इसके अलावा कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये जल्द ही समीर विदवान्स किस डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में इनके साथ बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button