मनोरंजन

कियारा आडवाणी कैमरा देखती ही यूँ शरमाई, रेड जिम फिट लुक देखकर छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लगातार नई नई फिल्में रिलीज़ हो रही है। कियारा आज के समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है। कियारा आडवाणी ने बहुत कम समय में एक बड़ा फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बना लिया है। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। हालही में कियारा आडवाणी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। बता दे की कियारा आपने नए नाये अंदाज़ के लिए बहुत पॉपुलर है। उनके लुक्स को सभी बहुत पसंद करते है।

कियारा आडवाणी ने इस लुक की बात करे तो उन्होंने जिम लुक में दिख रही है। उन्होने रेड कलर के क्रॉप टॉप और जिम लोवर पहना हुआ रहा इसमें वो काफी किलर लग रहीं थीं। इस लुक में सभी उनको बहुत पसंद कर रहे है। साथ ही वो ब्लैक स्नीकर्स और कमर पर बंधी डेनिम जैकेट के साथ और भी डैसिंग बना दिया।

कियारा आडवाणी के इस लुक नहीं सभी को अपना दीवना बना लिया है। बता दे की कियारा आडवाणी अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस अंदाज में पैपराज़ी के कैमरे में कैद हुईं, इस दौरान कियारा बेहद हॉट एंड गॉर्जियस लग रहीं थीं, यहां देखें उनकी पिक्स।

Related Articles

Back to top button