मनोरंजन

ज्यादा छोटी ड्रेस पहनने के चक्कर में कियारा आडवाणी हो सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, कुर्सी पर बैठते वक्त हो गई Oops मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कियारा आडवाणी वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर अभिनेत्री ने हमेशा लोगों का दिल जीता है। लेकिन लोगों के दिल जीतने का कारण इनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि भी है। अभिनेत्री का हमे फिल्मों में तो अवतार देखने का मिलता ही रहता है लेकिन इसके साथ-साथ ये अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी से तड़का लगाती रहती हैं। कियारा आडवाणी का ड्रेसिंग सेंस भी इतना शानदार रहता है कि इनकी खूबसूरती पर चार चांद लग जाते हैं। लेकिन हाल ही में कियारा को अपने इसी फैशन के कारण काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। दरअसल उन्हें छोटी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

kiara adwani 02

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह अपनी ड्रेस को लेकर थोड़ी निराश दिख रही हैं। विडियो में वह अपनी छोटी ड्रेस के कारण बेहद परेशान नजर आई और जब वह कुर्सी पर बैठी तो उनके अंडरगारमेंट दिखने लगे, जिसके चलते उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई।

इसके अलावा कियारा आडवाणी की फिल्म करियर की बात की जाए तो अभिनेत्री हाल ही में भूमि पेडणेकर और विक्की कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म में नजर आई थी, इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। वहीं एक्ट्रेस कियारा अब अगले साल यानी 2023 में कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ और तेलुगु फिल्म ‘आरसी 15’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button