बॉलीवुडमनोरंजन

Kiara Advani ने बर्थडे पर शेयर कर दिया प्राइवेट वीडियो, पति संग लगाई छलांग

Kiara Advani ने बर्थडे पर शेयर कर दिया प्राइवेट वीडियो, पति संग लगाई छलांग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल कियारा आडवाणी ओर सिदार्थ मल्होत्रा इस साल किसी न किसी वजह से सुर्खियों मे बने रहे है। फिर चाहे बात उनकी प्रॉफिसनल लाइफ की रही हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ की हो। दोनों ने इस साल फरवरी मे बड़े धूमदाम से शादी कर खूब सुर्खिया बटोरी। काफ़ी व्यस्त होने के चलते शादी के बाद दोनों अपना हनीमून पोस्पॉन्ड किया था। लेकिन अब शादी के पांच महिने बाद कियारा और सिद अपना होनीमून का आनद उठा रहे है। दोनों विदेश मे एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है। और साथ ही कियार का जन्मदिन भी सेलिब्रेट कर रहे है।

31 जुलाई को कियार ने अपना जन्म दिन अपने पति सिद्धार्थ के संग सेलिब्रेट कर रही है। शादी के बाद कियारा का यह पहला जन्मदिन है। ऐसे मे उनके फैन ये जाने के लिए काफ़ी एक्साइटेड है के वह अपना जन्म दिन कहा और कैसे सेलिब्रेट करने वाली है। कियारा ने अपने फैन के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिस मे वह अपने पति के साथ चिल्ल करती नज़र आ रही है। वीडियो मे देखा जा सकता है कियारा ओर सिद एक रिवर में कूदते दिख रहे हैं और फिर दोनों पानी में एंजॉय कर रहे हैं।

शेयर किये वीडियो मे दिख रहा है के कियारा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नज़र आ रही है वही सिद्धार्थ रेड कलर का शार्ट पहना हुआ है। कियारा ने जो वीडियो शेयर किया है वो कहां का है ये तो फिलहाल एक्ट्रेस ने रिवील नहीं किया है. लेकिन एग्जॉटिक लोकेशन में कियारा और सिद्धार्थ को ऐसे साथ मस्ती करते देख फैंस काफी खुश हुए.।

Related Articles

Back to top button