मनोरंजन

King Of Kotha Leaked Online: दुलाकर सलमान की फिल्म किंग ऑफ कोठा हुई लीक, फिल्म मेकर्स को लगा बड़ा झटका

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों जमकर तहलका मच रहा है ऐसे में दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता दुलकर सलमान पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म किंग ऑफ़ कोटा को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं।

भारतीय दक्षिण सिनेमा के जाने-माने अभिनेता दुलकर सलमान बीते कुछ समय से अपनी फिल्म किंग ऑफ़ कोटा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे कर रहे हैं हालांकि अभी उनका इंतजार खत्म हो चुका है।

किंग ऑफ कोटा में आज गुरुवार सिनेमाघर में रिलीज हो गई है फिल्म को समीक्षा और दर्शकों की ओर से काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिलता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन जानकारी यह भी आ रही है कि किंग ऑफ कोटा रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

फ्री में देख रहे हैं लोग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किंग ऑफ कोटा तमिल रॉकर्स मूवी रूल्स फिल्म जिला और अन्य टॉरेट वेबसाइट्स पर मौजूद है हालांकि इन वेबसाइट से को आसानी से इस फिल्म का लुक उठा रहे हैं।

फिलहाल ऐसे में इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी ज्यादा प्रभाव पड़ेगा किंग ऑफ कोटा का निर्देशन अभिलाष जोशी के माध्यम से किया गया है और वहीं की कहानी अभिलाष और चंद्र द्वारा लिखी गई है।

किंग ऑफ़ कोटा से होगा मुकाबला

सिनेमा करो की खिड़कियों पर किंग ऑफ कोटा से मुकाबला सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार OMG 2 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी सिनेमाघर में तहलका मचा रही है ऐसे में फिल्म किंग ऑफ कोटा का मुकाबला काफी तगड़ा होने वाला है।

जहां एक तरफ गदर 2 दर्शकों को लुभाने में खूब कायम रही है और वहीं धीरे-धीरे अक्षय कुमार की भी फिल्म पटरी पर आ रही है ऐसे में दर्शन का प्यार फिल्म को मिल पाता है या नहीं यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं पता चलेगा।

Related Articles

Back to top button