मनोरंजनराष्ट्रीय

सबके सामने किस और गले लगाने के बाद अब सलमान और शहनाज ने दी बड़ी खुशखबरी, दोनों रहेंगे अब साथ में सलमान देंगे डबल पैसे

फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए साइन करने के बाद शहनाज गिल सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन अब बताया जा रहा है कि इसके लिए शहनाज गिल को मोटी फीस भी मिल रही है. खबरों की माने तो शहनाज गिल की पहली हिंदी फिल्म के लिए उन्हें मोटी रकम मिलेगी। उनके प्रशंसकों के लिए यह दोहरी खुशी का मौका है।

दरअसल, जानकारी के मुताबिक, सलमान खान शहनाज गिल को काफी पसंद करते हैं। यह बात वह पहले भी कई मौकों पर बता चुके हैं। बिग बॉस-15 के मंच पर जब सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया तो रो पड़े और शहनाज को गले लगाकर उन्हें दिलासा दिया। ये दोनों साथ में रोते हुए कैमरे में भी कैद हुए थे. शहनाज के दिल का हाल सलमान समझते हैं। यही वजह है कि उन्होंने शहनाज को अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में न सिर्फ अपनी मर्जी से फीस चुनने की छूट दी है।

फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के अन्य कलाकारों में सलमान और शहनाज की अभिनय प्रतिभा के साथ-साथ सलमान आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और पूजा हेगड़े के बहनोई शामिल हैं। शहनाज आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी। चर्चा यह भी है कि राघव जुयाल भी टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं, राघव एक बेहतरीन डांसर और एंकर हैं। चर्चा यह भी है कि राघव जुयाल भी इस फिल्म की टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं, राघव एक बेहतरीन डांसर और एंकर हैं।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म रिलीज से पहले ही 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। दरअसल इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदा है। सिनेमा हॉल के बाद यह फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button