मनोरंजन

Mirzapur 3 Release Date : जानिए कब आ रही है मिर्जापुर 3, कालीन भैया बच पाएंगे जिंदा जानिए कहानी

मिर्ज़ापुर का पहला और दूसरा सीजन दर्शकों को खूब पसमद आया। इस वेबसेरीज़ को लेकर लोगों को काफ़ी क्रेज़ था। वहीं अब लोगों को मिर्ज़ापुर 3 का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं मीडिया रिपोस्ट्स के मुताबिक़ इसके तीसरे सीजन कि शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बार उस सीजन की कहानी काफ़ी दिलचस्प होगी। वहीं अब ये देखना होगा कि तीसरे पार्ट में मुन्ना भैया ज़िंदा रहते हैं या नहीं।

मिर्ज़ापुर सीजन 3 की स्टोरी
मिर्ज़ापुर का सीजन 3 कब रिलीज़ किया जाएगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ये तय है कि ये सीजन इसी साल रिलीज़ होगा। वहीं मिर्ज़ापुर 2 में मुन्ना भैया को गोली लग जाती है और क़ालीन भैया को शरद बचाकर ले जाता है। वहीं इस बार की कहानी में क़ालीन भैया और गुड्डू भैया में काँटे की टक्कर होने वाली है। और गोलू ज़बरदस्त एक्शन में नज़र आयेंगी।

क़ालीन भैया ज़िंदा बचेंगे
एक अन्य रिपोर्ट की माने तो गुड्डी भैया जेल जा सकते हैं। वहीं मिर्ज़ापुर की रानी गोलू बन सकती है। क़ालीन भैया की पत्नी बिना का नया अंदाज़ा देखने को मिलेगा। इसके लिए इस सीजन का इंतज़ार करना होगा। दद्दा त्यागी अपने बेटे की मौत का बदला लेंगे। वही शरद अपने प्लान से मिर्ज़ापुर पर राज करने का सोचेगा।

अली फ़ज़ल ने की शूटिंग पूरी
अली फ़ज़ल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और सेल्फ़ी शेयर की है। जिसमे फ़िल्म के कास्ट एंड क्रू को चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। वहीं इसके अलावा सेल्फ़ी में सभी मेंबर्स चियर्स करते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं अली फ़ज़ल ने एक पोस्ट में लिखा “मेरी सबसे पुआरी टीम के लिये, मिर्ज़ापुर की दुनिया में अपने बहुत मेहनत की, इसके लिए धन्यवाद। सीजन 3 मेरे लिये एक अलग ही यात्रा रही है, जैसा कि अन्य दो सीजन में हुआ है”

Related Articles

Back to top button