मनोरंजन

Upcoming Movies and Web Series in OTT 2023 : जानिए, कौन-कौन सी नई मूवीस और वेब सीरीज इस साल होने वाली है रिलीज

2022 खत्म हो चुका है और दूसरे शुरू हो चुका है और 2023 में मनोरंजन की कई अच्छी खासी मूवीस और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. बता दें कि इस साल कई सारी अच्छी खासी वेब सीरीज जो कि आपको एंटरटेनमेंट से भर देगी और मूवीस रिलीस की जानी है.साथ ही 2023 की शुरूआत ही को देख लीजिए.पठान मूवी में सभी के दिलों पर राज कर लिया है.वही आगे की बात करें तो और भी अच्छी अच्छी मूवीस और एंटरटेनिंग मूवीज आपका इंतजार कर रही है. यदि आप गर्मी की छुट्टियां या वीकेंड पर बोर होने वाले हैं तो 2023 की यह मूवी और वेब सीरीज आपके लिए बहुत ही ज्यादा अच्छी होने वाली है.

शार्क टैंक सीजन 2 (Shark Tank Season 2) बात करें तो इस रियाल की सोने ब्लॉक लोगों के दिलों पर राज किया और इस रियलिटी शो के सीजन 2 की शुरुआत होने वाली है और 2023 में आपको इसकी सीजन टू देखने को मिलेगा. बता दें कि यह एंटरप्रेन्योरशिप पर बेस्ट एक अच्छी खासी रियलिटी शो है.

कलाइडोस्कोप (Kaleidoscope) यह वेब सीरीज चोर और लूट से आधारित है. इस वेब सीरीज में दर्शकों को काफी सस्पेंस देखने को मिलेगा.वही इसे जनवरी में रिलीज कर दिया जा चुका है तो आप 2023 के शुरुआती दौर में इस का लुफ्त उठा सकते हैं.

पेल ब्लू आई (Pale Blue Eye) यह फिल्म एक मिस्टीरियस फिल्म है.साथ ही इस फिल्म में आपको मिस्टीरियस थ्रिल देखने को मिलेगा जो कि आप सभी के मन में एक रोमांच उत्पन्न कर देगा.इस फिल्म को 6 जनवरी को रिलीज किया जा चुका है.

स्काई रोजो सीजन 3 (Sky Rojo Season 3)इस मूवी में आपको क्राइम और एक्शन देखने को मिलेगा क्योंकि एक्शन और क्राइम से जुड़ी हुई है और इसे नेटफ्लिक्स पर 2023 में जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

ताजा खबर (Taza Khabar) यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है.
साथ ही इसे जनवरी 2023 में रिलीज किया गया है और यह बहुत ही रोमांचकारी वेब सीरीज है.

मिशन मजनू (Mission Majnu) यह मूवी बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा किया और इससे जनवरी 2023 में रिलीज किया जाएगा और यह विकेंड पर देखने के लिए बहुत अच्छी हो सकती है.

छतरीवाली (Chhatriwali) यह एक बहुत ही अच्छी और जागरूक करने वाली कॉमेडी मूवी है जिसमें रकुल प्रीत जो कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री है.उन्होंने अभिनय किया है.इस मूवी को 2023 के जनवरी में रिलीज कर दिया गया है और इसे आप Zee 5 पर देख सकते हैं.

शाहमरन (Shahmaran) इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. साथ ही इसे जनवरी में रिलीज कर दिया गया है और यह एक फेंटेसी बेस्ट वेब सीरीज है जो कि बहुत ही ज्यादा अच्छी है तो आप विकेंड पर इसे देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button