मनोरंजन

Kraven The Hunter Cast and Release Date: क्रावेन द हंटर का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए का कास्ट एंड रिलीज डेट

क्रावेन द हंटर एक आगामी अमेरिकी सुपर हीरो की फिल्म इसको लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि इसी नाम के मार्वल कॉमिक्स इस चरित्र पर आधारित फिल्म एक रोमांच और एक्शन से भरपूर है। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी. यह जेसी चंदोर द्वारा निर्देशित है। आर्ट मार्कम,मैट होलोवे एवं रिचर्ड वेंक द्वारा लिखित एक रूसी आप्रवासी सर्गेंई कक्राविनॉफ का अनुसरण भी करती है हालांकि जो शिकार के प्रति जुनूनी होता है। दुनिया का सबसे बड़ा शिकारी वे साबित होता है।

सर्गेंई कक्राविनॉफ की मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं जिसे कर्म इन ‘द हंटर के नाम से भी पुकारा जा रहा है हमारे पास प्रतिभाशाली आरोन ट्रेलर जॉनसन है जो निर्मम एवं अथक शिकारी का किरदार निभा रहे हैं। वह हारुन चरित्र पर अपने चरित्र को एक संरक्षणवादी, प्राकृतिक दुनिया के रक्षक एवं पशु प्रेमी के रूप में वर्णित किया जाता है। इस जटिल चरित्र में गहराई की और बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर जॉनसन सुपरहीरो फिल्म किक-ऐस एवं एवेंजर्स एज ऑफ आॕल में भी अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसी के साथ ही ट्रेलर मैं जॉनसन के साथ एरियान डीबोस है जो क्रावेन एवं प्रेम रुचि को चित्रित कर रही है म्यूजिकल थिएटर में डिबॉक्स का पिछला हिस्सा हैमिल्टन में उनके टोनी नामाकित प्रदर्शन समेत उनकी भूमिका एवं आकर्षित करने की क्षमता रखती है।

अगर हम बात करें कलाकारों की तो इसमें उल्लेखनीय जुड़ाव अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता रसेल क्रो और वही उनको उनकी उनका किरदार गुप्त रखा गया है।अनुमान से पता चलता है। कि वह क्रार्वेन के पिता निभाते एवं निकोलाई कक्राविनॉफ की नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button