मनोरंजन

बिना पैंट के कृति कुलहरी ने शेयर की तस्वीरें, लोग बोले पैंट पहनना भूल गई

बिना पैंट के कृति कुलहरी ने शेयर की तस्वीरें, लोग बोले पैंट पहनना भूल गई

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति कुलहरी अपनी दमदार अभिनय के लिए जानी जाति है। टीवी सीरियल से लेकर कही फिल्मों में और ओटीटी वेब सीरीज में अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी कृति की गिनती आज बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स मे होती है। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से के वजह से कृति फिल्मों में और वेब सीरीज में किसिंग और इंटरमेटेड सीन देनी के लिए बिकुल हिचकिचाती नहीं है। कृति की ने Four More Shots Please! वेब सीरीज में बेहद ग्लैमर अंदाज में नजर आईं थी। इस फिल्म में कृति ने कहीं सारे किसिंग सीन्स देकर सबका ध्यान उनकी तरफ किया था।
kriti kulhadi without pent photo
कृति कुलहरी अपनी असल जिंदगी में भी काफी ग्लैमर रहती है। सोशल मीडिया पर अकसर उनके हॉट फोटोज़ आए दिन वायरल होते रहते है। कृति ने इस बार अपने फैंस को उनके बोल्ड अवतार से हैरान kar दिया। उनके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रहें है। कृति सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है। ओर अपनी एक से बडकर एक फोटो शेयर करकी फैंस के दिलों की धड़कने तेज करती रहती है।
हाल ही मे कृति कुलहरी विदाउट ट्राउजर एक ड्रेस में अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘लव फॉर b&w’। हालांकि कीर्ति के फैंस इस फोटो पर मिले-जुले कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने जहां लिखा ‘लो बजट सामंथा’ वहीं किसी ने लिखा कि ‘क्या पैंट पहनना भूल गई’। कीर्ति के वर्क फ्रंट की बात करें तो कीर्ति हाल ही में एक शॉर्ट ओटीटी फिल्म में नजर आई, जो कि कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान एक अकेली महिला की कहानी है जो अकेलेपन और नींद ना आने की बीमारी से परेशान है। शॉर्ट फिल्म का नाम है “रेस्ट ऑफ द नाइट” जो डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते है।

Related Articles

Back to top button