बॉलीवुडमनोरंजन

Kriti Sanon की तबियत खराब ? सूजा हुआ पूरा चेहरा देखकर फैंस परेशान

Kriti Sanon की तबियत खराब ? सूजा हुआ पूरा चेहरा देखकर फैंस परेशान

बॉलीवुड सेलेब्स और ट्रोलर का काफ़ी पुराना नाता है। यह स्टार्ट्स किसी न किसी वजह से कही बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते है। कभी उनके ड्रेसिंग सेन्स को लेकर तो कभी उनके लुक्स को लेकर ट्रोल हो जाते है। इस बार ट्रोलर के निशाने पर बॉलीवुड की खुबशुरत अभिनेत्री कीर्ति सेनन है। कृति की गिनती बॉलीवुड की खुबशुरत अभिनेत्रियों मे होती है। हाल ही मे उनकी फ़िल्म ’आदिपुरुष’ मे उन्होंने सीता का किरदार निभाया था जो लोगो को काफ़ी पसंद आया था। कृति के स्टाइलिश लुक की चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर होती रहती है। लेकिन हाल ही मे कृति के लुक्स को लेकर उनका मज़ाक उड़ाया जा रहा है। उनके जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

बता दे दो दिन पहले ही कृति ने अपना 33वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और साथ ही एक ब्यूटी प्रोडक्ट भी लॉन्च किया है। कृति के जन्मदिन पर उनके फैंस द्वारा ढेरों विशेज भेजी गई। कृति ने अपने फैंस के लिए और अपनी ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव हुईं थी। लेकिन कृति का चेहरा देखकर हर कोई हैरान रह गया। उनका चेहरा काफ़ी बदला बदला नज़र आ रहा था। लोगों ने एक खास बात नोटिस कर ली. कृति का चेहरा थोड़ा सूजा हुआ लग रहा है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस के होठों की शेप भी उभरी हुई सी लगी। वहीं बड़ी बड़ी आइब्रो ने भी सभी का ध्यान खींच लिया।

कृति के चेहरे में यूजर्स ने ये यूनिक बातें नोटिस की तो ट्रोल करने में देर ना की. लोगों ने पूछ डाला कि क्या वो बोटोक्स या प्लास्टिक सर्जरी करवा रही हैं. एक यूजर ने लिखा- आइब्रो काफी बड़ी लग रही हैं अच्छी नहीं लग रही तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- आपका चेहरा सूजा हुआ लग रहा है।

Related Articles

Back to top button