मनोरंजन

Kriti Sanon की हो गई भारी मेहफिल में बेज्जती, लड़की को लगाना चाहती थी गले और उसने सबके सामने कर दिया इग्नोर

Kriti Sanon की हो गई भारी मेहफिल में बेज्जती, लड़की को लगाना चाहती थी गले और उसने सबके सामने कर दिया इग्नोर

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मुंबई में अपनी शादी का शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स से शिरकत की। इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स के लूक और आउटफिट के फ़ोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे है। सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी बेहद खूबसूरत दिख रहें थे। इस पार्टी मैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन सामिल हुई थी। कृति के लूक ने इस पार्टी मैं चार चांद लगा दीए। कृति ने साड़ी पहनी हुई थी और इस लूक मैं वो खुबसूरती की बला लग रही थी।

kriti sanon saree look

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की रिसेप्शन पार्टी मैं सामिल होने जब कृति सैनन पहुंची तो वहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे कृति को बेज्जती का सामना करना पड़ा। दरहसल जब कृति पार्टी में पहुंची तब वहां पैपराजी थे पार्टी में जाने से पहले ये स्टार्स कैमरे के सामने पोज में दे रहें थे। जब कृति फ़ोटो खिंचवा ने के लिऐ पोज दे रही थी तब वहा से एक ल़डकी गुजर रही थी। जैसे जी कृति उस लडकी को गले लगाना चाहती थी जिसे कृति गले लगाने आगे के तरफ झुकी वो ल़डकी वहा से निकल गई। ओर कृति को बेज्जती का सामना करना पडा। कृति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

कियारा सीड के रिसेप्शन पार्टी मैं कृति ने अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। फिल्म सितारों से सजी इस पार्टी मैं कृति ने चार चांद लगा दीए। इस पार्टी मैं वो मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की साड़ी पहनकर गई थी। इस पर गोल्डन ट्रास्पेरिट साड़ी सेफन कढ़ाई का काम था। उन्होंने इस साड़ी के साथ गोल्डन सेफिन ओर सिल्वेस ब्लाउज पहना था। कानो में गोल्डन ईयरिंग और हाथो मे सेम कलर की रिंग पहन कर कृति ने अपने लुक को कंप्लिट किया था।

Related Articles

Back to top button