बॉलीवुडमनोरंजन

टीवी की संस्कारी एक्ट्रेस Krystle DSouza ने पूल में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, देखकर सभी की टिकी निगाहें

टीवी की संस्कारी एक्ट्रेस Krystle DSouza ने पूल में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, देखकर सभी की टिकी निगाहें

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ऐक्टिंग के साथ साथ उनकी लुक्स के वजह से भी लोगों के बीच काफ़ी पसंदीदा अभिनेत्री है। टीवी सीरियल से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली क्रिस्टल ने कहीं वेब सीरीज में भी अपने ऐक्टिंग का जलवा देखा चुकी है।

टीवी सीरियल में संस्कारी बहु का किरदान निभाने वाली क्रिस्टल अपनी निजी जिंदगी में बेहद ग्लैमर है। हाल ही में क्रिस्टल ने अपने कुछ फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर करकी तहलका मचा दीया है। अकसर टीवी सीरियल में सिंपल लूक में नजर आने वाली क्रिस्टल का ऐसा बोल्ड अंदाज़ देखकर लोगो का मुंह खुला के खुला रह गया।

क्रिस्टल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है। हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की है। जिसमें उनका बेहद ग्लैमर अंदाज फैंस के सामने आया। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा स्विमिंग पूल के अंदर नहाते हुए बेहद ही किलर लुक्स में पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। भीगे बालों पर हाथ फेरते हुए कैमरे के सामने एक्ट्रेस अपनी हुस्न की बेबाक अदाएं दिखा कर फैंस को दीवाना बना रही है।

एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही थीं। हालांकि फैंस भी उनकी तस्वीरों को देखकर अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे। क्रिस्टल के इन लेटेस्ट फोटोज़ पर अभी तक लाखो में लाइक्स मिल चुके है। बता दे क्रिस्टल को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज्यादा लॉग फोलो करते है। उनके फोटोज़ और वीडियो तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हों जाते है।

Related Articles

Back to top button