टेलीविजनमनोरंजन

Kumkum Bhagya 16 June Written Update: कुमकुम भाग्य 16 जून के बारे में अपडेट, रणवीर को किसी ने बाथरूम में किया बंद!

Kumkum Bhagya 16 June Written Update 2023: करीब 10 सालों से चला आ रहा मशहूर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य को आज घर-घर में देखा जाता है। कुमकुम भाग्य सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे ब्रॉडकास्ट किया जाता है। कुमकुम भाग्य में इन दिनों चल रही कहानी की बात करें तो इसमें अक्षय की शादी पर कहानी चल रही है।


शादी में लगातार कोई ना कोई अड़चनें पैदा

अक्षय की शादी में लगातार कोई ना कोई अड़चनें पैदा कर रहा है, इसी बीच अब उसकी शादी में एक और नई अड़चन पैदा हो गई है जो आपको उसके लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगी। आलिया ने अक्षय की शादी में गुंडे बुलाए हैं। अब गुंडे आलिया से अपना पैसा मांगते हैं क्योंकि आखिरकार उन्हें शादी से रनबीर मिल गया।


प्राची की अक्षय से शादी हो गई है ?

लकिन आलिया गुंडे को तब तक इंतजार करने के लिए कहती है जब तक उसे पता नहीं चल जाता कि प्राची की अक्षय से शादी हो गई है। बता दे प्राची की शादी रणवीर से होने वाली थी लेकिन आलिया ने रणबीर को बाथरूम में बंद कर दिया था और उसकी जगह अक्षय को मंडप में बैठा दिया था। इस दौरान अक्षय का चचेरा भाई बाथरूम में जाता है जहां उसे रणवीर मिलता है।

रणवीर और प्राची की शादी हो पाएगी?

इस बात का फायदा उठाते हुए बाथरूम से निकल कर भाग जाता है और अक्षय के चचेरे भाई को वही बंद कर जाता है। रणवीर सेहरा पहने सीधा मंडप में जाकर बैठ जाता है। अब क्या रणवीर और प्राची की शादी हो पाएगी? क्या आलिया को पता चल पाएगा कि उसके गुंडों ने रणबीर की जगह अक्षय को ही किडनैप कर लिया है? इन सभी प्रश्नों का उत्तर आपको इसके आने वाले एपिसोड में मिल जाएंगे।

Related Articles

Back to top button