Viralटेलीविजनबड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस Sriti Jha की रोड ऐक्सिडेंट में हुई मौत ? जानिए मामला

आजकल सोशलमीडिया हर किसी को अपने चुंगल में फसा ही लेता बिना सोशलमीडिया पर समय व्यतीत किए व्यक्ति का जीवन मानों कही दिल की धड़कन सा रुक जाता है वही आप और हम सभी सोशलमीडिया पर मजेदार वीडियो पोस्ट तमाम परेशानिया कर के कंटेंट को देखते रहते हैं वही सोशलमीडिया पर कई बार सही जानकारी मिल जाती है तो कई बार अफवाह भी फेलाई जाती है।

एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

हाल ही में सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थीं कि कुमकुम भाग्य फेम श्रीति झा का एक्सीडेंट हो गया है। सोशल मीडिया पर ये खबरें सामने आने के बाद फैंस को झटका लगा। एक्ट्रेस को फेंस श्रद्धांजलि देने लगे तो किसी को तो इस खबर पर यकीन ही नहीं हो पा रहा था।

कुमकुम भाग्य ने बनाई पहचान

वही आपको बता दे कि श्रीति झा ने लोकप्रिय टेलीविजन शो जैसे कुमकुम भाग्य, दिल से दी दुआ और सौभाग्यवती भव में काम कर चुकी हैं। वही सोशलमीडिया पर फेली खबर ने एक्ट्रेस के फैंस भी इस बात से सदमे में थे कि ऐसे कैसे अचानक एक्ट्रेस के साथ इतनी हबड़ी अनहोनी हो गई।

एक्ट्रेस ने किया खंडन

दरसअल सोशल मीडिया पर फेली इन झूठी खबरें और अफवाहें का श्रीति ने खुद इन सभी खबरों का खंडन किया और बताया कि वो जिंदा हैं और स्वस्थ हैं। श्रीति के मामले से सोशल मीडिया पर लोगों को सबक सीखना चाहिए कि कितनी जल्दी फर्जी खबरें फैलाई जाती है।

Related Articles

Back to top button