मनोरंजन

सैफ को छोड़ करीना अपने बच्चों को लेकर रवाना हुई विदेश, माँ बनाने से हो गई थी परेशान

करीना कपूर बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. करीना कपूर का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर ने अपने फिल्मी कैरिएर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगो को अपनी एक्टिंग का पूरी तरह दीवाना बनाया है. करीना कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है और वर्तमान समय मे उन्ही के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रही है. आपको बता दे कि करीना कपूर उम्र में सैफ अली खान से छोटी है.

जिसके चलते दोनो की शादी के बाद इनके रिश्ते पर काफी सवाल उठे थे. करीना कपूर वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में ख़बर आई है कि करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान को छोड़कर अभी कुछ समय पहले अपने दोनो लेकर विदेश के लिए रवाना हो गई है. यह खबर आने से कुछ महीने पहले करीना का एक बयान भी सामने आया था कि वह सैफ के बच्चो की माँ बनने के बाद काफी परेशान हो गई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर अपने दोनो बच्चो को लेकर कहा गई है.

करीना कपूर अपने दोनो बच्चो को लेकर हुई विदेश रवाना, ये है वजह
करीना कपूर का निजी जीवन किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने जिस अभिनेता से शादी की है वह पहले से ही दो-दो बच्चो के पिता थे. जी हाँ हम बात कर रहे है सैफ अली खान की क्योंकि करीना कपूर ने दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी की है और अब उनके दो ओर बच्चो को जन्म दिया है जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है. करीना कपूर इस समय सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में करीना कपूर पति सैफ अली खान के बिना ही अपने दोनो बच्चे तैमूर और जहाँगीर को लेकर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ विदेश के लिए रवाना हो गई है. करीना कपूर अपने दोनो बच्चो और बहन के साथ मालदीव्स के लिए रवाना हुई है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि करीना कपूर मालदीव्स छुट्टियां बनाने गई है लेकिन आपको बता दे कि हालहिं में कुछ महीने पहले करीना कपूर ने सैफ अली खान को लेकर एक बयान दिया था कि वह उनके दो बच्चो की माँ बनने के बाद काफी परेशान हो गई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर ने अपने पति सैफ को लेकर इतनी बड़ी बात क्यों बोली थी.

करीना कपूर हो गई थी सैफ के बच्चो की माँ बनने के बाद परेशान, ये थी वजह
करीना इस समय सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसकी एक नही बल्कि दो वजह है. पहली तो यह कि हालहिं में करीना कपूर का एक एयरपोर्ट के बाहर का वीडियो सामने आया है जिंसमे बताया जा रहा है कि करीना कपूर अपने दोनो बच्चो और बहन करिश्मा कपूर के साथ मालदीव्स जा रही है. दूसरी वजह यह कि हालहिं में जब करीना ने एक बयान दिया था जिंसमे उनका कहना था कि वह दो-दो बच्चो की माँ बनने के बाद काफी परेशानियों का सामना कर रही है ऐसा इसलिए क्योंकि माँ बनने के बाद उनकी फिटनेस पहले जैसी नही रही जिसके चलते उन्हें फिर से फिट होने काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यही कारण है जिसके चलते उन्होंने ये बयान दिया था कि माँ बनने के बाद वह परेशान है.

Related Articles

Back to top button