मनोरंजनवेबसीरिज़

Loki Season 2 Release: लोकी सीजन 2 का टीजर हुआ रिलीज, जानिए कब कहा और कैसे देखें

Loki Season 2 Release: लोकी सीजन 2 का टीजर हुआ रिलीज, जानिए कब कहा और कैसे देखें

हॉलीवुड की फ़िल्म मे मार्वल की फिल्मो को लोग ज्यादा देखना पसंद करते है। मार्वल की फैन फॉलोइंग दुन्याभर मे। मार्वल की फिल्मो मे लोकी का किरदार काफ़ी फेमस है। वैसे तो लोकी का किरदार सुपरहीरोस की दुश्मन का है। लेकिन उनपे अलग से बनी फ़िल्म ‘लोकी’ के पहला सीज़न को लोको ने काफ़ी पसंद किया था। पहला सीजन हिट होने की बाद अब ’लोकी’ सीजन 2 जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है। लोकी 2 पिछले कुछ समय से लोगो की बिच काफ़ी चर्चा मे बना हुआ है। हाल ही मे लोकी 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुवा है जैसे देख लोगो का एक्सटमेंट और बढ़ गया है।

लोकी का पहला सीजन साल 2021 मे रिलीज़ किया गया था। अब दो साल बाद मेकर्स लोकी 2 लेकर आएं है. लोकी 2 कहा नी पहले सीजन की कहानी से ही आगे बढ़ेगी। टॉम हिडलेस्टन के अलावा, दूसरे सीजन में जोनाथन मेजर्स और ओवेन विल्सन के साथ सोफिया डि मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ, वुन्मी मोसाकू, यूजीन कोर्डेरो, तारा स्ट्रॉन्ग और नील एलिस भी शामिल होंगे।

लोकी 2 का ट्रेलर देख लोग काफ़ी ख़ुश है। और अपनी अपमी प्रतिक्रिया कमेंट्स की द्वारा व्यक्त कर रहे है। एक फैन ने लिखा, “शरारत का देवता लौट आया”। दूसरे ने लिखा, “एमसीयू में चाहे कु भी हो जाए, लोकी हमेशा वहां रहेगा”। लोकी के पहले सीजन की बात करें तो इसकी कहानी में दिखाया गया था कि लोकी किसी तरह दूसरी टाइमलाइन में जाता है लेकिन वहां उसका सामना दूसरे टाइम लाइन के अलग-अलग लोकी वेरिएंट से होता है, जिसमे एक मगरमच्छ, एक बच्चा, एक बूढ़ा और अलग-अलग 7 तरह के लोकी मिलते हैं अब दूसरे सीजन में इसी कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button