मनोरंजन

माधुरी दीक्षित झलक दिखला जा के सेट पर पहुंची, लुक को देखकर फैंस नही हटा पा रहे है नजरें

माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने आने वाले नए शो झलक दिखला जा को जज करने वाली है। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है उनका नाम बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में आता है। आज के समय में वो किसी के पहचान की मैताज नहीं है। एक्ट्रेस बहुत समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है वो अब टीवी में ज्यादा एक्टिव रहती है। बता दे की माधुरी दीक्षित ने पिछले कुछ सालों में कई टीवी रियलिटी शो को जज किया है। हालही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है जिनकी हार जगह बहुत चार्चा हो रही है। एक्ट्रेस इस लुक में बहुत सुंदर लग रही है।

माधुरी दीक्षित की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई उनमे उन्होंने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया लेहगा पहना हुआ है। इसमें वो खूबसूरत लग रही है। बता दे की एक्ट्रेस अपने लुक की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है। इस दौरान उन्होने प्रिंटेड स्कार्ट और टॉप ब्लाक लेहगा पहना हुआ है। तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है और तस्वीरों पर जमकर लाइक मिल रहे है।

madhuri dixit

बता दे की माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर पनि नई नई तस्वीरे शेयर करती ही रहती है। उनके सभी फैंस पसंद भी खूब करते है। बता दे की माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। माधुरी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की ‘व्हाट आ फन डे ईट वास! प्रेसेंटिंग टू यू द फर्स्ट झलक फॉर झलक दिखला जा’ अब तक इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके है।

Related Articles

Back to top button