मनोरंजनराष्ट्रीय

माधुरी दीक्षित ने बयां किया अपना दर्द, बोली- मेरा बेटा मुझे नहीं मानता माँ

माधुरी दीक्षित, आज के समय मे इस नाम को भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह अपने जीवन मे कुछ भी हासिल कर सकती है. माधुरी दीक्षित का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने अपने जीवन मे नाम भी काफी कमाया है. माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी हिट फिल्में दी है और यही वजह है कि उनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है. माधुरी दीक्षित जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में माधुरी दीक्षित ने अपना एक दर्द भरा बयान दिया गया जिसमें उन्होंने अपने बेटे को लेकर दर्द बयान किया है

माधुरी दीक्षित बोली नही मानता है मेरा बेटा मुझे माँ
माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है लेकिन आपको बता दे कि माधुरी दीक्षित जी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है. माधुरी जी ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है और वही अगर माधुरी दीक्षित जी की निजी जिंदगी के बारे में बताए तो उन्होंने एक विदेशी आदमी से शादी की है जिसका नाम श्रीराम माधवन नैन है जिन्हें आज के समय मे सभी जानते है. माधुरी दीक्षित जी मीडिया में इस समय अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जो कि उन्होंने एक डांस के रियलिटी शो में दिया था जिसमे माधुरी दीक्षित जी एक जज के तौर पर ही थी. माधुरी ने जो बयान दिया है उसमें उन्होंने अपने बेटे का ज़िक्र किया है जिसमे उनका कहना है कि उनका एक लोता बेटा उन्हें माँ नही मानता है और ना ही उनकी कोई भी बात सुनता है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो माधुरी दीक्षित जी एक बेटे का प्यार पाने के लिए तरस रही है.

माधुरी दीक्षित का बेटा नही मानता है उन्हें माँ…
माधुरी दीक्षित जी का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है लेकिन इस समय माधुरी दीक्षित जी अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जिसमे उन्होंने अपने बेटे का ज़िक्र किया है. माधुरी दीक्षित के कुल दो बेटे है जिनका नाम अरिन नेने और रयान नेने है. माधुरी ने अपने बेटे को लेकर कहा कि उनके बेटे उनकी कोई भी बात नही सुनते है और ना ही उन्हें माँ मानते है. माधुरी दीक्षित जब अपना दर्द बता रही थी तो वह भावुक हो गई थी जिसके बाद यह साफ जाहिर होता है कि माधुरी दीक्षित अपने बेटे के प्यार के लिए तरस रही है.

Related Articles

Back to top button