मनोरंजनराष्ट्रीय

सफेद साड़ी में कहर ढा रही हैं माधुरी दीक्षित, सादगी ने बढाई दिलों की धड़कनें

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिलता रहता है. इस बार एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी में अपने नए फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है, जिस पर से लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए पलकें बिछाए इंतजार करते हैं. माधुरी जहां भी जाती हैं,

उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है. उनका स्टाइल फैंस के बीच ट्रेंड बन जाता है. दूसरी ओर माधुरी भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

माधुरी अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें दिखाई हैं.
यहां उन्हें व्हाइट कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की एम्ब्रॉयरी वाली स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. इस लुक में एक्ट्रेस किसी बालकनी में खड़ी होकर एक के बाद एक कई पोज दे रही हैं.
माधुरी ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है और बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. उन्होंने यहां कानों में गोल्डन और व्हाइट स्टोन वाली झुमकियां पहनी हैं. साथ ही माधुरी ने हाथों में गोल्डन कंगन पहने हैं.
इस सोबर लुक में भी वह बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस अब उनके इस अंदाज पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ मिनटों में ही माधुरी की फोटोज पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों उन्हें कई रियलिटी टीवी शोज में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में उनका वेब शो ‘द फेम गेम’ रिलीज हुआ है. नेटफ्लिक्स के इस शो में माधुरी के साथ संजय कपूर और मानव कौल जैसे सितारों को भी अहम भूमिकाओं में देखा गया.

Related Articles

Back to top button