मनोरंजन

माधुरी दीक्षित ने दिया था 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन, देने के बाद हुआ था बहुत पछतावा

माधुरी दीक्षित ने दिया था 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन, देने के बाद हुआ था बहुत पछतावा

खुबसूरती की बला और बॉलीवुड में धक धक गर्ल से महशूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बॉलीवुड वो अभिनेत्री है जो किसी पहचाना की मोहताज नही है। दामदार अभिनय और अपने डांसिंग मूव से लाखो लोगो के दिलो में अपने जगह बना चुकी है। 55 साल की उम्र में आज भी माधुरी का जलवा बरकरार है। उनकी खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने है। अपने दम पर माधुरी ने अपना यह मुकाम हासिल किया है। इस उम्र में भी माधुरी ने खुद को काफी फिट रखा है। माधुरी दीक्षित 80 ओर 90 की साब से चर्चित अभिनेत्री थी।
जब विनोद खन्ना के संग माधुरी ने दीया किसिंग सीन
माधूरी ने यू तो अपने फिल्मी करियर में एक से बदकर एक सुपरहिट फिल्मे दी है। लेकिन 1988 में विनोद खन्ना के संग उनकी फ़िल्म ’दयावान’ के एक बोल्ड किसिंग सीन ने उस समय काफ़ी बवाल मचाया था। अपनी उम्र से बड़े विनोद खन्ना की साथ किसिंग सीन देकर माधुरी दीक्षित को बहुत अफसोस हुआ था। ये सीन की चर्चा उस वक्त हर तरफ हों लगीं थी। 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ ऐसे सीन देने के बाद कई लोगों ने माधुरी की आलोचना भी की वहीं, खुद माधुरी ने जब फिल्म देखी तो उन्हें समझ आया कि वाकई में इस सीन की फिल्म में कोई जरूरत नहीं थी क्योंकि ये फिल्म में कोई वैल्यू एड भी नहीं कर रहा था।
एक इंटरव्यू दौरान इस सीन पर बात करते हुऐ माधुरी ने कहा के ’में एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आती हू मुझे एस बात की जानकारी नहीं थी की यह इंडस्ट्री कैसे चलती है। मुझे ये नहीं पता था के आप किसिंग सीन के किए ना नहीं कह सकतें, इसलिए दयावान फ़िल्म में किसिंग सीन के लिए मैने हामी भरी’ माधुरी दीक्षित की काफी फैंस फॉलविंग है केवल भारत में नही पूरे दुनिया में माधुरी को चाहने वाले है। उनकी खूबसूरत मुस्कान पर लाखो लोग फिदा है। अपने फैंस से जुडे रहने के लिए माधुरी सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहरी है। ओर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

Related Articles

Back to top button