मनोरंजन

माधुरी दीक्षित ने 55 साल की उम्र में लहंगा पेहेन कर आई सामने, सुंदरता देख फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को भला कौन नहीं जानता होगा धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। माधुरी आज भी बहुत फिट है उनकी 55 साल की उम्र में भी उनको देखकर कोई नहीं कह सकता है की वो 55 साल की है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। हालही में माधुरी दीक्षित की कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें शूटिंग सेट के बाहर की है। घंटो इंतज़ार के बाद पैपराजी उनसे मिलते है। इस दौरान एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही है। उनको इस लुक में बहुत पसंद किया जा रहा है।

बता दे की सामने ये तस्वीरें तब की जब वो शूटिंग सेट से बाहर निकलती और अपनी वैनिटी वैन की ओर जाती है तब की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने डीवा, पर्पल और ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस ड्रेस में वो बहुत सुंदर लग रही है उनको बहुत पसंद किया जा रहा है। सामने आई ये तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया में छाई हुई हर जगह उनकी बहुत चर्चा हो रही है।

madhuri dixit

बता दे की माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की शूटिंग में बिजी है। बता दे की माधुरी दीक्षित इससे पहले इस डांस शो को साल 2014 तक जज किया था और अब ये हाउ फिर से आ रहा है और अब एक्ट्रेस दोबारा जज करते हुए दिखने वाली है। बता दे की इन दिनों इस शो की वजह से छाई हुई है।

Related Articles

Back to top button