मनोरंजनराष्ट्रीय

कभी बड़ी बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट फोटो हुई थी वायरल, अब छोटी बेटी आलिया भट्ट के पीछे

आलिया भट्ट बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है. आलिया भट्ट के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. आपको बता दे कि आलिया भट्ट ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है और यही कारण है कि आज के समय में आलिया भट्ट को पूरी दुनिया जानती है. वर्तमान समय में आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि उनके पिता है. बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट बहुत ही रंगीन मिजाज के आदमी है जिनका काफी लड़कियों के साथ रिश्ते है. आलिया भट्ट के पिता को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि वह अपनी बड़ी बेटी को ही अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे और उससे शादी करना चाहते थे. आगे आपको आर्टिकल में आलिया भट्ट के पिता के बारे में बताते है कि वह किस प्रकार के आदमी है.

आलिया भट्ट को सुननी पड़ती है अपने पिता की वजह से लोगो की बाते, अपनी बेटी तक से करना चाहते थे शादी
आलिया भट्ट को आज के समय में पूरी दुनिया जानती है और इसके अलावा आलिया भट्ट के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरा देश जानता है. आलिया भट्ट को लेकर हालहिं में बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है की आलिया के पिता बहुत ही रंगीन मिजाज के आदमी है. आलिया भट्ट के पिता बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर है जी हाँ हम बात कर रहे है महेश भट्ट की जिनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. महेश भट्ट का रिश्ता रिया चक्रवर्ती नाम की अभिनेत्री के साथ भी रहा है जो कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड बताई जाती है. इसके अलावा महेश भट्ट को लेकर एक ओर बात सामने आई थी कि वह अपनी बड़ी बेटी यानी कि आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे जो कि खुद महेश भट्ट ने बोली है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी को लेकर क्या बोला है.

महेश भट्ट ने बोली थी अपनी बेटी को लेकर बड़ी बात, बोले बेटी नही होती इसी से करता शादी
महेश भट्ट का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और वर्थमान समय मे वह मीडिया में अपने इसी नाम की वजह से सुर्ख़ियो में बने है. हालहिं में महेश भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि वह अपनी बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे. इसको लेकर खुद महेश भट्ट ने ही बयान दिया था. महेश भट्ट ने एक बार इंटरव्यू के दौरान बोला था कि अगर पूजा उनकी बेटी नही होती तो वह जरूर उससे शादी कर लेते. आपको बता दे कि महेश भट्ट के चरित्र को लेकर आज भी मीडिया पर सवाल उठते रहते है.

Related Articles

Back to top button