मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने अपने बेडरूम सीक्रेट का किया खुलासा, लोगों ने कहाँ कुछ तो शर्म करों

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस को मात देने वाली मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, और यह अभिनेता के साथ अक्सर स्पॉट की जाती है, जिसके चलते ये चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी बीच मलाइका एक बार फिर सुर्खियों में आई है। दरअसल मलाइका का सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू वायरल वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री अपने बेडरूम को सीक्रेट शेयर करते नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है, और लोग इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं। बता दे अभिनेत्री एक बार नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थी। इस दौरान नेहा और मलाइका ने खूब बातें की। वहीं नेहा ने मलाइका से उनके पर्सनल से लेकर बेडरूम तक के सवाल किये। नेहा ने मलाइका से पूछा कि हमें किस तरह के लड़के पसंद है, इस पर मलाइका ने जवाब दिया कि उन्हें बीयर्ड वाले लड़के पसंद हैं।

इसके बाद नेहा ने मलाइका से एक सवाल किया जिसे सुनने के बाद लोग हैरान रह गए। नेहा ने मलाइका से पूछा कि आपकी फेवरेट S*X पोजिशन कौन सी है?’ इस पर मलाइका ने कहा, ‘मुझे ऊपर रहना पसंद है,’ ये कहकर दोनों मुस्कुराने लगीं। मलाइका अरोड़ा का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Related Articles

Back to top button