मनोरंजनराष्ट्रीय

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता हुआ खत्म! मलाइका ने किया अपने आप कमरे में बंद

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की. इन्हें इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक कहा जाता है. बेशक दोनों की उम्र में एक लंबा फासला है, लेकिन इनकी कैमेस्ट्री और बॉन्डिंग को देखकर कभी इसका एहसास नहीं हुआ. इन्हें अक्सर साथ में मस्ती करते देखा जाता है. लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं.

मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते में आई हर मुश्किल का अब तक मिलकर सामना किया है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और ऐसे में इनकी राहें भी अलग हो गई है. यह खबर दोनों के ही फैंस के लिए एक बड़ा झटका है. कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे से नहीं मिले हैं. यहां तक कि मलाइका पिछले 6 दिनों से अपने घर से बाहर भी नहीं निकली हैं.

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन भी कुछ दिनों से मलाइका के घर नहीं गए हैं. ऐसे में अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी हैं. कहा जा रहा है कि मलाइका इन दिनों बहुत दुखी हैं और फिलहाल वह कुछ वक्त के लिए बाहरी दुनिया से दूर रहना चाहती हैं. ऐसे में उन्होंने खुद को घर के अंदर ही बंद कर लिया है.

हम आपको इस खबर की सच्चाई आज बता ही देते हैं आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन जल्दी शादी करने वाले हैं और यह खबर 2 महीने पूर्व वायरल हुई थी। जिसमें दावा किया जा रहा था कि मलाइका और अर्जुन का रिश्ता खत्म हो चुका है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है अर्जुन ने कहा कि यह सब गलत बात है ऐसा हमारे बीच अभी कुछ नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button