मनोरंजन

बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा आग लगा रही है मलाइका अरोड़ा, इस बार सिर्फ एक डीपनेक ब्रा पहनकर सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी वक्त बिताती हैं और इस दौरान अभिनेत्री कभी अपने फिटनेस की तो कभी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। मलाइका अरोड़ा को अच्छे से मालूम है कि उनके फैंस को क्या पसंद है, और वो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियो साझा करती है कि उन्हें देखने वाले देखते ही देखते रह जाते हैं।

इस बीच मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन्होंने एक नया लुक शेयर की है, जो सोशल मीडिया यूजर को बेहद पसंद आ रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का कातिलाना लुक देखने को मिल रहा है। देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर की डीपनेक ब्रा पहनी हुई है। इस दौरान अदाकारा अपने बालों को स्वार्थी नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और प्यारी सी स्माइल के साथ अपनी इस क्यूट लुक को कंप्लीट कर रही है।

malika arora

देखकर ऐसा लग रहा है कि ये अभिनेत्री के आगामी फोटोशूट की बीटीएस वीडियो है, मलाइका अरोड़ा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से देखा जा रह है। बता दे मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, और वहां इनके 17.3 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button