मनोरंजन

तेज बुखार होने के बाबजूद Malaika Arora के साथ Arbaaz Khan ने किया था ये काम, आज भी मलाइका को है याद

Malaika Arora and Arbaaz Khan Love Story: पावर कपल मलाइका अरोरा और अरबाज खान से हम सभी बखूबी वंचित है. एक समय था जब दर्शक इन्हें पावर कपल कहा करते थे और साथ ही यह इस नाम का रियलिटी शो भी चलाते थे. हालांकि उनके निजी जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले. बता दे की अरबाज खान के साथ 25 साल की उम्र में मलाइका अरोरा शादी के बंधन में बंधे और उन्होंने अपना नाम मलाइका अरोरा से मलाइका अरोरा खान कर लिया. लेकिन निजी जीवन में काफी परेशानियां होने के कारण दोनों एक दूसरे से ऑफिशियल तौर पर 2017 में अलग हो गए.


इसके बाद मलाइका अरोड़ा अपने से उम्र में कई छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई. हालांकि कुछ वक्त पहले एक्टर अर्जुन कपूर को अकेले वेकेशन का मजा उठाते सोशल मीडिया पर लोग शौक रह गए और तरह की बातें करना शुरू कर दिए.


इतना ही नहीं बल्कि इसी दौरान सोशल मीडिया पर मलाइका के पुराने इंटरव्यू की कटिंग फैलना शुरू हो गई जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि वह अरबाज खान से कैसे मिली थी और दोनों के बीच रोमांस कैसे शुरू हुआ और कैसे अरबाज खान ने तेज बुखार में उन्हें प्रपोज किया था.


लव स्टोरी एक कॉफी ब्रांड शूट करने के दौरान शुरू हुई

आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है. रही बात इस इंटरव्यू के कटिंग की तो इसमें मलाइका अरोड़ा ने बताया है कि अरबाज के साथ उनकी लव स्टोरी एक कॉफी ब्रांड शूट करने के दौरान शुरू हुई थी और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से काफी कनेक्ट फुल करने लगे.


जहां पहले वह एक दूसरे से फोन पर बातें किया करते वही कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे से मिलना भी शुरू कर दिया. बता दें कि उसे इंटरव्यू में मलाइका ने उसे वक्त को याद किया जब अरबाज ने उन्हें काफी प्यार अंदाज में प्रपोज किया था.


शो खत्म करने के बाद अपने बर्थडे पर अरबाज खान के घर गई थी

उन्होंने बताया कि जब वह शो खत्म करने के बाद अपने बर्थडे पर अरबाज खान के घर गई थी उसे दिन अरबाज़ को बहुत तेज बुखार था और वह बिस्तर पर लेटे हुए थे जिसे देखकर मालिका काफी हैरान थी.


उन्हें काफी तेज बुखार था और वह कंबल ओढ़ कर लेते हुए थे किंतु ऐसी हालत में भी उन्होंने मालिका को बर्थडे विश किया और अपना हाथ उनकी और बढ़ाया जिसमें एक हीरे की अंगूठी वाला बॉक्स था.


आपको बता दें कि उसे वक्त अरबाज की हालत इतनी गंभीर थी कि उनके हाथ कांप रहे थे लेकिन फिर भी उन्होंने मालिका को प्रपोज किया जिसे देखकर वह काफी हैरान रह गई थी.

1979 में शादी कर लिया और दोनों का एक बेटा

उन्होंने उसे इंटरव्यू में बताया कि इस बात को वह कभी नहीं भूल सकती है. उसे अंगूठी को मलाइका ने अब तक संभाल कर अपने पास रखा हुआ उन दोनों ने उसे प्रपोज के बाद साल 1979 में शादी कर लिया और दोनों का एक बेटा भी है.


जिनका नाम अरहान खान है. कुछ आपसी दिक्कतों के कारण 2017 में दोनों का तलाक हो गया लेकिन इसके बावजूद दोनों मिलकर अपने बेटे की देख रेख करते हैं.

Related Articles

Back to top button