मनोरंजन

49 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा दिखी रेड ड्रेस तीखी मिर्ची, देखने वाले हुए बेकाबू

49 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा दिखी रेड ड्रेस तीखी मिर्ची, देखने वाले हुए बेकाबू

इन दिनों मुंबई में लैक्मे फैशन वीक चल रह है। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के सितारे इस फैशन इवेंट में सिरकत करते है। अभी तक इस फैशन इवेंट में। कही बॉलीवुड सेलेब्स रैंप वॉक कर चुके है। लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोड़ा ने अपने हॉट अंदाज़ में रैंप वॉक किया। 49 उम्र में भी मकाइका की खुबसूरती और हॉट फिगर इवेंट मे मौजूद लोग देखते ही रह गए। मलायका को देख यह कह पाना मुश्किल है के वह एक जवान बेटे की मां है।

मलायका अरोड़ा ने लैक्मे फैशन वीक में रेड और गोल्डन कलर की स्टाइलिश आउटफिट कैरी की थी, मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर भूमिका शर्मा के डिजाइन किए आउटफिट को प्रेजेंट किया था। रैंप वॉक के वक्त मलाइक अरोड़ा हुस्न की मल्लिका की तरह स्टाइलिश दिख रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने रेड-गोल्डन ब्लाउज-पैंट और श्रग वाले थ्री पीस में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट लुक में कानों में लंबे ईयरिंग्स कैरी किए हैं. साथ ही अगर मलाइका के मेकअप पर ध्यान दें तो एक्ट्रेस ने न्यूड बेस के साथ विंगेड आईलाइनर और ब्राउन शेड की न्यूड लिपस्टिक कैरी की है।

मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमर लुक और हॉट ड्रेसिंग स्टाइल से वजह से चर्चा में बनी रहतीं है। 49 साल की उम्र में भी मलायका का लूक आजकल की हीरोइन के पीछे छोड़ देता है। उनके हॉट लुक के फोटोस अक्षर सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ता रहता है। एक बार फिर मलायका अरोड़ा अपने ग्लेमर अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। मलायका अकसर अपने ग्लेमर अंदाज़ से अपने फैंस का दिल जीत लेती है।

Related Articles

Back to top button