मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा को बीच से कटी हुई ड्रेस पहनना पड़ा भारी, कैमरे में कैद हो प्राइवेट टैटू

मलाइका अरोड़ा को बीच से कटी हुई ड्रेस पहनना पड़ा भारी, कैमरे में कैद हो प्राइवेट टैटू

अकसर अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों के दिलों पर चुरिया चलाने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कहीं सालो से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही है। मलायका अकसर अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक के वजह से लगातार सुर्खियो में बनी रहती है। 49 साल की उम्र में भी मलायका का लूक और फिटनेस आजकल की हीरोइन को टक्कर देती है। मलायका को बोल्ड लुक अकसर सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ता रहता है। वो जैसे ही फोटो ओर वीडियो शेयर करती है वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है।
मलायका को आए दिन पार्टी ओर इशारा इवेंट्स में स्पोर्ट किया जाता है। उनके कपडे पहने के तरीका इतना बोल्ड और बिदास होता है के इवेंट में मोजूद लोगों की नजर उन्ही पे टिक जाती है। हाल ही में मलायका अरोड़ा को एक अवॉर्ड नाइट में स्पोर्ट किया गया। मलायका इस अवॉर्ड फंक्शन में अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जून कपूर के साथ पहुंची थी। इस इवेंट के दौरान मलायका ने हर बार की तरह हॉट अवतार में नजर आईं। जिस मे उनका टोन फिगर देख हर कोई उन्हें ही देख रहा था।
अर्जून कपूर के संग इस अवॉर्ड नाइट में मलाइका ने ब्लैक कलर की बेहद हॉट ड्रेस पहनी हुईं थी। इस आउटफिट में ऐसे जगह से कपड़ा गायब था के उनका प्राइवेट टैटू नजर आ रहा था। इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए मलाइका अरोड़ा ने एक टाइट ब्लैक गाउन पहना था जो फुल लेंथ गाउन था. इस गाउन की फुल स्लीव्स भी थीं और ये बैकलेस था. इस गाउन में पीछे की तरफ तो कपड़ा गायब था ही, साथ ही, इसमें दोनों साइड्स में भी कपड़ा नहीं था जिसकी वजह से राइट साइड पर, ब्रेस्ट्स के नीचे मलाइका का प्राइवेट टैटू साफ नजर आ रहा था।

Related Articles

Back to top button